रंगकर्मी परिवार मे आपका स्वागत है। सदस्यता और राय के लिये हमें मेल करें- humrangkarmi@gmail.com

Website templates

Saturday, December 1, 2007

अंकित जी का पाठकों से अनुरोध

मेरे एक सहयोगी हैं, अभी हाल ही में उनके घर पर लक्ष्मी रूपा बालिका ने जन्म लेकरअनुगृहीत किया है। उन्होने आज मुझसे पूछा, कि क्या नोएडा में कोई ऐसी संस्था हैजो कि अनाथ, गरीब या बेघर बच्चों के लिये कार्यरत हो? मैने परवेज़ सागर जी और यशवंत भाई को फ़ोन कर के जानकारी चाही तो दोनो का एक ही जवाब था, कहने लगे कि भई वैसे तो हमकोशिश करके तुम्हे बता ही देंगे, लेकिन तुम इस विषय में "रंगकर्मी और भडास" पर लिख डालो। कोई ना कोई पाठक ज़रूर आपको इस विषय में जानकारी दे देगा। तो मेरा अप सभी सुधी पाठको से अनुरोध है कि यदि आप ऐसी किसी संस्थाके बारे में कुछ जानकारी रखते हों तो कृपया मुझे ईमेल द्वारा जानकारी देनेकी कृपा करें। मेरे सहयोगी और मै स्वयं नोएडा की किसी, ऐसी संस्था से जुडकर इन बच्चों के लिये कुछ कार्य करना चाहते हैं। धन्यवाद... अंकित माथुर mickymathur@gmail.com

सुरक्षा अस्त्र

Text selection Lock by Hindi Blog Tips